यूनाइटेड एयरलाइंस कंपनी की मार्केट वैल्यू में रिकॉर्ड करीब 16 अरब 17 करोड़ की गिरावट दर्ज
America , America ,  United States , North America   | अपडेटेड: Thursday, Apr 13, 2017 at 12:21 am EST

अमेरिकी विमान से एशियाई डॉक्टर को जबरन घसीटकर विमान से उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विमानन कंपनी की मार्केट वैल्यू में जबरदस्त गिरावट आई है. कंपनी की मार्केट वैल्यू में रिकॉर्ड करीब 16 अरब 17 करोड़ रुपये (25 करोड़ डॉलर) से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई. हालांकि यूनाइटेड एयरलाइंस ने इस घटना के लिए माफी मांग लिया है.
एयरलाइंस के सीईओ ओस्कर मुनोज ने खेद जताते हुए कहा, "यह घटना वाकई बेहद भयावह थी. हम इस घटना की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं और इसको सुधारने के लिए काम करने का आश्वासन देते हैं. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि दोबारा ऐसी घटना न हो." यूनाइटेड एयरलाइंस में जिस शख्स को घसीटा गया, वह एशियाई डॉक्टर बताया जा रहा है. हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यह डॉक्टर चीन से आता है, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को यूनाइटेड एयरलाइंस के शेयर में चार फीसदी की गिरावट दर्ज की गई, जिससे कंपनी की मार्केट वैल्यू एक अरब डॉलर कम हो गई. हालांकि कंपनी के सीईओ के माफी मांगने के बाद इसमें सिर्फ तीन फीसदी की रिकवरी हुई, लेकिन कंपनी के शेयर में एक फीसदी की गिरावट बनी रही.



यह खबर आपको कैसी लगी ?  0

आपकी राय


Name Email
Please enter verification code
  
अन्य समाचार